दबंगो ने युवक को पीटकर पीटकर उतारा मौत के घाट - 24CrimeNew

Breaking

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday, April 13, 2024

दबंगो ने युवक को पीटकर पीटकर उतारा मौत के घाट

 

Banda: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत; परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप, हंगामा कर सड़क की जाम          बांदा- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की घर के बाहर मौत हो गई। घरवालों का आरोप है कि दो युवकों ने उसे जबरन जहरीला पदार्थ देकर मार डाला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कार्रवाई को लेकर परिजन एसपी आवास पहुंच गए। पुलिस ने आश्वासन देकर उन्हे चलता कर दिया। देरशाम पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए परिजनों ने मर्दन नाका में सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।



बांदा 2 (9)शहर के मर्दन नाका हरदौल तलैया इजराइल (26) पुत्र सुबराती पल्लेदारी का काम करता था। शुक्रवार की रात वह घर के बाहर अचेत अवस्था में पड़ा था। उसके मुह से झाग निकल रहा था। घरवालो ने उसे उठाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरो ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनो में कोहरम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।मृतक की बहन शहरून ने बताया कि शुक्रवार को इजराइल के दो साथी जबरन आटो में बैठाकर घर से ले गए। आरोप लगाया कि दोनो लोगो ने इजराइल को मारपीट कर जबरन जहरीला पदार्थ पिला कर मार डाला। मामले की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी गई। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नही की। कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन एसपी आवास पहुंच गए। इस पर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर चलता कर दिया।


पोस्टमार्टम
के बाद परिजनों ने शव को मर्दननाका में सड़क पर रख दिया और जाम लगा दिया। परिजनों की मांग है कि मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन सड़क पर जाम लगाए हुए थे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here